मरीज को ठीक करने के लिए इटालियन सिस्टर ने चोदा उसका तगड़ा लौड़ा

472
Share
Copy the link

इस मरीज के देखभाल का जिम्मा इटालियन सिस्टर के ऊपर था. सिस्टर भी अपनी जिम्मेदारी पूरे लगन से निभा रही थी. मरीज अपने नंगे बदन के ऊपर सफेद चादर ओढ़ के लेटा हुआ था. तभी सिस्टर कमरे में आती है और उसके माथे पर गीली पट्टीया रखती है. आदमी के हलचल करने से उसके बदन पर से चादर हट जाती है तो उसका बड़ा लौड़ा नंगा पड़ जाता है. उस उत्तेजक दृश्य को देखकर हड़बड़ाई सिस्टर उसे फिर से ढक लेती है.

पर तभी खिड़की में से पवित्र रोशनी के साथ एक आवाज आती है. सिस्टर उस रोशनी का आदेश मानती है और मरीज के ऊपर से चादर हटाकर उसका लौड़ा सहलाने लगती है. फिर हिचकिचाहते हुए वह उसे मुंह में लेने लगती है. सिस्टर के हाथों के स्पर्श से आदमी का लौड़ा और भी तगड़ा हो जाता है. अब सिस्टर बिना हिचकिचाहट से वह तगडा, तपता, गर्म लौड़ा चुसने लगती है.

ब्लोजॉब के बाद सिस्टर अपना ड्रेस उतार लेती है. मरीज उसकी चूत चाटने लगता है. उसके बाद सिस्टर रिवर्स कॉउगर्ल पोज लेती है और आदमी का लौड़ा चोदने लगती है. इस पवित्र संभोग से आदमी में उत्साह संचारने लगता है. यहां तक की वह अब सिस्टर की गांड भी मारने के भी काबिल हो जाता हैं.आखिर में आदमी पूरी तरह से ठीक हो जाता है और वह अपना वीर्य उसके चेहरे पर गिरा देता है.